मंदसौर मंडी में गेहूं 2901 रूपए प्रति क्विंटल बिका, सभी फसलों में तूफानी तेजी, देखें आज के ताजा भाव

मंदसौर मंडी भाव: दिवाली के अवकाश के बाद खुली कृषि उपज मंडी मंदसौर में सभी फसलों के भाव में तूफानी तेजी देखने को मिली है। मंदसौर मंडी में शुभ मुहूर्त पर गेहूं 2901 रूपए प्रति क्विंटल बिके है। मध्य प्रदेश की कृषि उपज मंडी मंदसौर में आज गेहूं के भाव ने इस सीजन का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। इस सीजन में अब तक बिकी सभी वैरायटी के गेहूं में आज मंदसौर मंडी में बिके गेहूं ने रिकॉर्ड तोड़ दिया है। दिवाली के अवकाश के बाद पहले दिन ही मंदसौर मंडी में गेहूं की क्वालिटी 2901 रूपए प्रति क्विंटल बिकी है।

IMG 20221028 WA0019
गेहूं 2901 रूपए प्रति क्विंटल बिका

मंदसौर मंडी में गेहूं 2901 रूपए प्रति क्विंटल बिका, सभी फसलों में तूफानी तेजी, देखें आज के ताजा भाव

मंदसौर मंडी भाव: रोजाना मंदसौर मंडी में सभी फसलों के भाव में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं ,लेकिन इनमें कोई अधिक असर देखने को नहीं मिलता है। आज मंदसौर मंडी में गेहूं का जो भाव आया है, यह इस सीजन का सबसे उच्चतम भाव है। इस सीजन में पहली बार मंदसौर मंडी में गेहूं के भाव में इतना उछाल देखने को मिला है। इसके अलावा मंदसौर मंडी में धनिया और सोयाबीन में भी भारी तेजी देखने को मिली है। इस पोस्ट के माध्यम से हम आपको मंदसौर मंडी की सभी फसलों के भाव की ताजा जानकारी प्रदान करेंगे।

यह भी देखें: जावरा मंडी में सोयाबीन ने तोड़ा रिकॉर्ड ये क्वालिटी 5000 पार

मंदसौर मंडी धनिया भाव: दिवाली पर्व के बाद मंदसौर मंडी में धनिया के भाव में भी तूफानी तेजी देखने को मिली है। मंदसौर मंडी में शुभ मुहूर्त पर धनिया का भाव 11651 रुपए प्रति क्विंटल रहा है। यह धनिया का भाव भी इस जंग का सबसे उच्चतम भाव है। इसी के साथ मंदसौर मंडी में सोयाबीन में भी तूफानी तेजी देखने को मिली है। आज मंदसौर मंडी में सोयाबीन का भाव उच्चतम 5315 प्रति क्विंटल तक रहा है। देखा जाए तो करीब सभी फसलों के भाव में तेजी देखने को मिली है।

यह भी देखें:- मंदसौर मंडी में सब्जियों में मैथी 65रु. किलो और टमाटर 1100रु. कैरेट बिका, देखें आज के ताजा भाव

Leave a Comment