LPG Gas Cylinder: गैस सिलेंडर वालों को अब सिलेंडर 524 रूपए के साथ-साथ मिलेगा यह लाभ, देखें नया नियम

Gas Cylinder : अगर आप लोग भी घर पर एलपीजी गैस सिलेंडर इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए एक बड़ी खबर निकल कर आ रही है। अभी-अभी एक बहुत बड़ा खबर देखने को मिल रहा है। एलपीजी कमर्शियल गैस सिलेंडर की कीमत काफी ज्यादा गिरावट देखने को मिल रहा है आप सभी को बता दे की अगर आप सब भी खाने में एलपीजी गैस सिलेंडर का उपयोग होता है तो आप लोगों को पता होना चाहिए एलपीजी गैस सिलेंडर कितना रुपए में घर आता है।

अब मात्र एलपीजी गैस सिलेंडर ₹524

लेकिन क्या आप लोग को पता है कि कौन से राज्य में एलपीजी कमर्शियल गैस सिलेंडर की कीमत में कमी देखने को मिल रही है। और आप लोग कैसे पता कर सकते हैं कि आप के राज्य में एलपीजी कमर्शियल गैस सिलेंडर की कीमत कितने है। नीचे दिए गए आर्टिकल में यह सारी जानकारी बताई गई है इस आर्टिकल को विस्तार पूर्वक अंत तक पढ़े। और आर्टिकल पसंद आए तो अपने दोस्तों के साथ ज्यादा से ज्यादा शेयर करें।

इस वक्त की बहुत बड़ी खबर निकल कर आ रहा है बताया जा रहा है कि एलपीजी गैस सिलेंडर के दाम में भारी गिरावट की गई है जैसा कि आप सभी लोग जान रहे हैं कि हमारे देश में प्रतिदिन माहवारी बढ़ने के कारण एलपीजी गैस सिलेंडर का लाभ सभी लोग नहीं ले पा रहे थे और इसी को देखते हुए केंद्र सरकार की ओर से पी जी गैस सिलेंडर के दाम में भारी गिरावट किया गया है आप सभी लोग मात्र ₹524 में एलपीजी गैस सिलेंडर को खरीद ले जा सकते हैं तो कैसे खरीदना है क्या-क्या लगने वाला है उसकी पूरी जानकारी हम लोग जानेंगे और कम दाम में एलपीजी गैस सिलेंडर को अपने घर ले जाएंगे।

चेक करें इस प्रकार गैस सिलेंडर पर मिलने वाला सब्सिडी

गैस सिलेंडर पर मिलने वाली सब्सिडी को चेक करने के लिए आप सभी को गैस सिलेंडर की ऑफिशियल वेबसाइट माय एलपीजी डेट पर जाना होगा।

आप लोग को एलपीजी गैस सिलेंडर किस तरह से लेना है।
1 सरकारी वेबसाइट पर आपको तीन गैस सिलेंडरों का नाम दिखाई देगा।

2 आप जिस कंपनी से सिलेंडर गैस का कनेक्शन लिए हैं उस गैस कंपनी का नाम पर क्लिक करें।

3 स्क्रीन पर एक नया पेज खुलेगा यह फीडबैक ऑप्शन को चुने। इसके बाद कस्टमर केयर का पेज खुलेगा।

4 यहां पर रजिस्टर मोबाइल नंबर और एलपीजी आईडी नंबर को दर्ज करना है।

5 आपके सामने एलपीजी से संबंधित सभी जानकारियां मिल जाएगी।

https://kisanyojana.net/kisano-ko-4-dino-me-milegi-bdi-khushkhabri/
  social whatsapp circle 512WhatsApp Group Join Now
2503px Google News icon.svgGoogle News  Join Now
Spread the love