मंदसौर मंडी में प्याज में फिर लौटी तेजी, सोयाबीन में आया हल्का सुधार, देखें मंदसौर मंडी की लाइव तेजी मंदी रिपोर्ट

3 Min Read
खबर शेयर करें

आज के मंदसौर मंडी भाव: कृषि उपज मंडी मंदसौर में आज प्याज की आवक में फिर हल्की तेजी देखने को मिली है। वहीं मंदसौर मंडी में सोयाबीन और लहसुन की बात की जाए तो सोयाबीन की आवक में स्थिरता देखने को मिली है वहीं लहसुन की आवक में हल्की गिरावट दर्ज की गई है। मंदसौर मंडी में सभी फसलों की ताजा लाइव रिपोर्ट देखीं जाएं तो आज मंदसौर मंडी में प्याज के भाव में तेजी देखने को मिली है वहीं सोयाबीन के भाव में हल्का सुधार देखने को मिला है। लहसुन के भाव स्थिर देखें गए हैं। चलिए देखते हैं आज के मंदसौर मंडी भाव क्या रहें हैं।

Mandsaur Mandi Bhav Today: कृषि उपज मंडी मंदसौर में आज प्याज के भाव 100 रूपए प्रति क्विंटल की तेजी के साथ 700 रूपए प्रति क्विंटल से लेकर 1321 रूपए प्रति क्विंटल तक रहे हैं। वहीं सोयाबीन के भाव देखे जाए तो सोयाबीन के भाव 75 रूपए प्रति क्विंटल की तेजी के साथ 4200 रूपए प्रति क्विंटल से लेकर 5460 रूपए प्रति क्विंटल तक रहे हैं। मंदसौर मंडी में लहसुन की बात की जाए तो लहसुन की छोटी क्वालिटी के भाव 450 रूपए प्रति क्विंटल से लेकर 3500 रूपए प्रति क्विंटल तक रहे हैं वहीं अच्छी क्वालिटी की लहसुन के भाव 4500 रूपए प्रति क्विंटल से लेकर 11,200 रूपए प्रति क्विंटल तक रहे हैं।

मंदसौर मंडी भाव: आज हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से कृषि उपज मंडी मंदसौर की आज की सभी फसलों के ताजा भाव की जानकारी विडियो क्वालिटी के माध्यम से प्रदान करेंगे। नीचे दिए गए वीडियो में आप मंदसौर मंडी की सभी फसलों के ताजा भाव की तेजी मंदी रिपोर्ट विडियो क्वालिटी के साथ देख सकते हैं। आज के मंदसौर मंडी भाव इस प्रकार है:-

आज के मंदसौर मंडी भाव ( Mandsaur Mandi Bhav Today )

मंदसौर मंडी की रोजाना इसी प्रकार से तेजी मंदी रिपोर्ट और सभी फसलों के ताजा न्यूनतम और अधिकतम भाव की जानकारी प्राप्त करने के लिए हमारे साथ बने रहे।


खबर शेयर करें
Share This Article
By Harry
Follow:
नमस्ते! मेरा नाम "हरीश पाटीदार" है और मैं पाँच साल से खेती बाड़ी से जुड़ी हर प्रकार की जानकारी, अनुभव और ज्ञान मैं अपने लेखों के माध्यम से लोगों तक पहुँचाता हूँ। मैं विशेष रूप से प्राकृतिक फसलों की उचित देखभाल, जलवायु परिवर्तन के प्रभाव का सामना, और उचित उपयोगी तकनीकों पर आधारित लेख लिखने में विशेषज्ञ हूँ।