Onion Rates: प्याज के भाव में आई तूफानी तेजी, बिका 4400 रूपए प्रति क्विंटल पार, देखिए तेजी मंदी रिपोर्ट 

Today Onion Price: लंबे समय से सामान्य स्तर पर चल रहे प्याज के भाव में आज धमाकेदार तेजी देखने को मिली है। प्याज के भाव आज अचानक आसमान की ऊंचाइयों पर पहुंच गए हैं। मध्य प्रदेश की मशहूर कृषि उपज मंडी मंदसौर में आज प्याज के भाव में तूफानी तेजी देखने को मिली है वही आज अचानक प्याज के भाव में तूफानी उछाल देखा गया है और कैसे उपज मंडी मंदसौर में प्याज के भाव 4400 रूपए प्रति क्विंटल के पार पहुंच गए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि कृषि उपज मंडी मंदसौर में कुछ दिनों पहले प्याज के भाव में हल्का उछाल देखने को मिला था। तब मंदसौर मंडी में प्याज के भाव 2400 रुपए प्रति क्विंटल के पर देखे गए थे वही आज फिर अचानक प्याज के भाव में भारी उछाल देखने को मिला है। 

मंदसौर मंडी में प्याज के भाव पहुंचे 4400 रूपए प्रति क्विंटल पार

Mandsaur Mandi bhav today: कृषि उपज मंडी मंदसौर में आज प्याज के भाव में धमाकेदार उछाल देखने को मिला है। मंदसौर मंडी में आज प्याज के भाव 4400 रुपए प्रति क्विंटल पर देखने को मिले हैं। कुछ दिनों पहले मंदसौर मंडी में प्याज के भाव 400 रुपए प्रति क्विंटल न्यूनतम और अधिकतम भाव 1700 रुपए प्रति क्विंटल तक देखे जा रहे थे वहीं आज अचानक भाव में उछाल हुए प्याज के भाव 4400 रूपए प्रति क्विंटल पार पहुंच गए हैं। व्यापारियों का कहना है कि प्याज के भाव में पिछले 1 महीने में करीब ₹3000 प्रति क्विंटल का उछाल देखने को मिला है। 

प्याज के भाव में दिवाली के मौके पर आएगा भारी उछाल

Mandsaur Mandi bhav today: व्यापारियों एवं मीडिया रिपोर्ट्स के आंकड़े देखे जाए तो संभावना जताई जा रही है कि दिवाली पर्व के करीब आते ही प्याज के भाव में भारी उछलने की संभावना है। कृषि उपज मंडी मंदसौर में इसका एक संकेत सामने आया है, और आज प्याज के भाव 4400 रूपए प्रति क्विंटल पर पहुंच गए हैं। संभावना जताई जा रही है कि आने वाले समय में प्याज की कीमतों में उछाल प्याज की मांग में वृद्धि होने की वजह से देखने को मिल सकता है।‌

आज के मंदसौर मंडी भाव ( Mandsaur Mandi Bhav Today )

IMG 20231025 WA0032