Gold Price Today : इतना सस्ता हुआ सोना, खरीदने में खरीदने के लिए दौड़े ग्राहक, देखें सोना चांदी के ताजा भाव 

भारत में अब शादियों की बेला चल रही है, जिसकी वजह से सर्राफा बाजारों में ग्राहकों की काफी भीड़ उमड़ी है। सोना-चांदी की बिक्री में भी इन दिनों काफी इजाफा देखने को मिल रहा है, जिससे कारोबारियों के चेहरे पर रौनक दिख रही है। अगर आप सोना खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो फिर तनिक भी देर नहीं करें, क्योंकि हम एक सुनहरे ऑफर बताने जा रहे हैं, जिससे आप सस्ते में खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं।

दूसरी ओर सोना-चांदी के रेट में काफी उठा पटक होने ग्राहकों के मन में खरीदारी को लेकर पशोपेश की स्थिति बनी हुई है। अगर आपने सोना खरीदने में तनिक भी देरी की तो फिर पछतावा करना होगा। जानकारों के अनुसार, आने वाले दिनों में सोने के रेट काफी बढ़ सकते हैं। इसलिए समय गंवाए बिना सोना खरीद लें। सोना खरीदने से पहले आपको कुछ शहरों में इसके रेट की जानकारी प्राप्त करनी होगी, जिससे सब कंफ्यूजन दूर हो जाएगा। ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में 24 कैरेट वाले गोल्ड का भाव 63430 रुपये प्रति तोला दर्ज किया जा रहा है। 22 कैरेट वाले सोने की बात करें तो 58100 रुपये प्रति तोला में बिक रहा है।

इसके अलावा राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में 24 कैरेट वाले गोल्ड का रेट 63530 रुपये प्रति दस ग्राम पर दर्ज किया जा रहा है। यहां 22 कैरेट वाले गोल्ड की कीमत 58250 रुपये प्रति दस ग्राम पर दर्ज किया जा रहा है। देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में 24 कैरेट वाले गोल्ड का रेट 63380 रुपये, जबकि 22 कैरेट वाला सोना 58100 रुपये प्रति दस ग्राम पर ट्रेंड करता दिख रहा है। आपने गोल्ड की खरीदारी करने का ऑफर हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा।

फटाफट जानें चांदी का रेट

सोने के साथ-साथ आप चांदी खरीदने की सोच रहे हैं तो इसके रेट की जानकारी आसानी से प्राप्त कर लें, जिससे किसी तरह की दिक्कत नहीं होगी। 999 प्योरिटी वाली चांदी का भाव 71900 रुपये प्रति किलो बिक रही है, जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह है। इसलिए आप तनिक भी हाथ से मौका ना जाने दें।

मिस्ड कॉल से जानें गोल्ड का भाव

देश के सर्राफा बाजारों में अगर आप सोना खरीदने की प्लानिंग पर काम कर रहे हैं तो फिर भैया तनिक भी देर नहीं करें। हम आपको एक सुनहरा ऑफर आराम से बताने जा रहे है। इससे आपको किसी तरह की दिक्कत नहीं होगी। मार्केट में 22 कैरेट और 18 कैरेट गोल्ड का भाव जानने के लिए आप 8955664433 पर मिस्ड कॉल देनी होगी। यहां आपको एसएमएस के जरिए रेट की जानकारी आसानी से मिल जाएगी।