मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट, आने वाले 24 घंटे में मौसम में होंगे ये परिवर्तन….

Weather Update : मौसम का मिजाज लगातार बदलता देखने को मिल रहा हैं वही राजस्थान में घने कोहरे के साथ शीतलहर चल रहीं और अनेक जिलों में ठंड के चलती कोल्ड डे घोषित किया जा रहा हैं अगर मौसम विभाग की माने तो आने वाले 3 दिन में मौसम में बदलाव देखने को मिलेगा। बता दे की 25-26-27 जनवरी से तापमान में थोड़ी बढ़ोतरी देखने को मिल सकती हैं।

Weather Update : राजस्थान के 12 जिलों के मौसम विभाग ने यलो अलर्ट जारी किया हैं जिसमे सीकर, चूरू, झुंझुनूं, अलवर, भरतपुर, दौसा, धौलपुर, करौली, सवाईमाधोपुर, बीकानेर, हनुमानगढ़ और श्रीगंगानगर शामिल हैं जिनमे कोहरे के साथ शीतलहर भी चलेगी । झुंझुनूं, अलवर, भरतपुर, धौलपुर सहित कई जगह घने से अतिघने कोहरे को संभावना है ।

आने वाले 24 घंटे में मौसम बदलेगा 

Weather Update : मौसम विभाग के अनुसार बीते 24 घंटे में राजस्थान के उत्तरी, पश्चिमी व पूर्वी जिलों में अति कोहरा छाए रहने को संभावना हैं। आज सबसे कम न्यूनतम तापमान अलवर में 2.5 डिग्री देखने को मिल रहा है आने वाले 1 सप्ताह में मौसम पूर्णातय शुष्क बना रहेगा। तापमान में आगामी तीन-चार दिन विशेष परिवर्तन नहीं होने की संभावना है।

Weather Update : बता दे की मौसम विभाग के अनुसार पश्चिमी व उत्तरी भागों में कुछ स्थानों पर घना कोहरा छाए रहने के आसार है 25 जनवरी से अचानक मौसम पलटना शुरू करेगा। फिर 26-27 जनवरी से तापमान में हल्की बढ़ोतरी होने की संभावना है।