Weather Today: मौसम विभाग के अनुसार, देशभर में दिवाली के शुभ समय बारिश लोगों के लिए आफत बन सकती है » Kisan Yojana » India's No.1 Agriculture Blog

Weather Today: मौसम विभाग के अनुसार, देशभर में दिवाली के शुभ समय बारिश लोगों के लिए आफत बन सकती है

5/5 - (1 vote)

TODAY Weather : आज का मौसम

Weather Today: देश के कई राज्यों में दिवाली के समय मौसम का मिजाज बदलता जा रहा है। मौसम के इस बदलाव के पीछे चक्रवाती तूफान भी बताया जा रहा है। वहीं उत्तर भारत की बात करें तो सुबह से लेकर शाम तक मौसम गुलाबी ठंड से लोगों को आनंद दे रहा है। तो आइए आज जानते हैं मौसम विभाग के अनुसार आज का दिन कैसा रहेगा।

मध्य प्रदेश में बारिश (rain in Mp)

मध्य प्रदेश के लोगों की दिवाली इस बार बादलों व बारिश के बीच बन सकती है।मौसम विभाग के मुताबिक, दिवाली का यह समय मध्य प्रदेश के कई जिलों को बारिश से भिगो सकता है। बारिश के चलते जबलपुर, शहडोल, रीवा और सागर संभाग के कई इलाकों में हल्की बारिश को लेकर अलर्ट जारी कर दिया गया है। हालांकि यह भी बताया जा रहा है कि इंदौर, उज्जैन और ग्वालियर में 25 अक्टूबर 2022 तक  मौसम पूरी तरह से साफ रहेगा।

इन राज्यों में होगी बारिश 

आज चक्रवाती तूफान का असर देश के कई राज्यों में देखने को मिल सकता है, जिसके चलते कुछ स्थानों पर भारी बारिश व कहीं हल्की बारिश का सिलसिला जारी रहेगा. मौसम विभाग के अनुसार तमिलनाडु, केरल, दक्षिण कोंकण और गोवा, आंध्र प्रदेश के दक्षिणी तट और तटीय कर्नाटक के कई क्षेत्रों में मध्यम बारिश हो सकती है.

  social whatsapp circle 512WhatsApp Group Join Now
2503px Google News icon.svg
Google News 
Join Now
Spread the love