मंदसौर मंडी में धड़ाम से गिरे गेहूं के भाव, सरसों,मैथी, लहसुन के भाव स्थिर, देखें आज की ताजा लाइव रिपोर्ट

आज के मंदसौर मंडी भाव: कृषि उपज मंदसौर में आज नई लहसुन की जोरदार आवक देखने को मिली है वहीं प्याज की आवक लगभग आधी रह गई है। वही मंदसौर मंडी में आज सोयाबीन की आवक में भी गिरावट दर्ज की गई है। मंदसौर मंडी में सरसों, मेथी और गेहूं की बात की जाए तो गेहूं की आवक में कमी और मेथी और सरसों की आवक में हल्की बढ़ोतरी दर्ज की गई है। आज हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से मंदसौर मंडी की सभी फसलों के ताजा भाव की जानकारी प्रदान करेंगे।

Mandsaur Mandi Bhav Today: कृषि उपज मंडी मंदसौर में आज सोयाबीन के भाव 125 रूपए प्रति क्विंटल की गिरावट के साथ 4100 रूपए प्रति क्विंटल से लेकर 5500 रूपए प्रति क्विंटल तक देखने को मिलें हैं। वहीं लहसुन के भाव देखे जाए तो लहसुन के भाव 500 रूपए प्रति क्विंटल की गिरावट के साथ 500 रूपए प्रति क्विंटल से लेकर 3800 रूपए प्रति क्विंटल तक रहे हैं। मंदसौर मंडी में प्याज के भाव देखे जाए तो प्याज के भाव 145 रूपए की गिरावट के साथ 525 रूपए प्रति क्विंटल से लेकर 1090 रूपए प्रति क्विंटल तक रहे हैं।

मंदसौर मंडी भाव: कृषि उपज मंडी मंदसौर में आज सरसों के भाव 4400 रूपए प्रति क्विंटल से लेकर 5175 रूपए प्रति क्विंटल तक देखें गए हैं वहीं कृषि उपज मंडी मंदसौर में आज मैथी के भाव देखे जाए तो मैथी के भाव 3500 रूपए प्रति क्विंटल से लेकर 6000 रूपए प्रति क्विंटल तक देखने को मिलें हैं। वहीं मंदसौर मंडी में आज गेहूं के भाव में आज गिरावट दर्ज की गई है। मंदसौर मंडी में आज गेहूं के भाव 2500 रूपए प्रति क्विंटल से लेकर 2785 रूपए प्रति क्विंटल तक रहे हैं।

Mandsaur Mandi Bhav: किसान योजना वेबसाइट के माध्यम से हम आपको इसी प्रकार से मंदसौर मंडी और प्रदेश की अन्य सभी मंडियों के ताजा भाव की रिपोर्ट की जानकारी देते रहते हैं। अगर आप रोजाना सभी मंडियों के ताजा भाव और किसानों से संबंधित सभी प्रकार की जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारे साथ बने रहिए।