Mandsaur Mandi: सोयाबीन और लहसुन में आई नरमी, प्याज 1600 पर पहुंचा, देखें आज के ताजा भाव

2 Min Read
खबर शेयर करें

आज के मंदसौर मंडी भाव: 2 दिनों के बाद खुली कृषि उपज मंडी मंदसौर में आज सोयाबीन और प्याज के भाव में हल्की नरमी देखने को मिली है, वहीं लहसुन के भाव में तेजी कायम बनी हुई है। कृषि उपज मंडी मंदसौर में आज सोयाबीन के न्यूनतम भाव 4400 रूपए प्रति क्विंटल और अधिकतम भाव 5680 रूपए प्रति क्विंटल तक देखने को मिलें हैं। वहीं मंदसौर मंडी में नया प्याज के न्यूनतम भाव 600 रूपए प्रति क्विंटल और अधिकतम भाव 1680 रूपए प्रति क्विंटल तक रहे हैं।

Mandsaur Mandi Bhav Today: मंदसौर मंडी में आज लहसुन के भाव देखें जाएं तो लहसुन के न्यूनतम भाव 500 रूपए प्रति क्विंटल और अधिकतम भाव 8900 रूपए प्रति क्विंटल तक रहे हैं। व्यापारियों का कहना है कि आने वाले समय में देशी प्याज के दामों में और गिरावट देखने को मिलेगी और नया प्याज के भाव में तेजी देखने को मिल सकती है। फिलहाल नया प्याज की मांग में कोई खास तेजी नहीं देखीं गई है। इसके अलावा सोयाबीन और लहसुन के भाव में भी हल्की तेजी देखने को मिलेगी। आज के मंदसौर मंडी भाव इस प्रकार है:-

आज के मंदसौर मंडी भाव ( Mandsaur Mandi Bhav Today )

Mandsaur Mandi Bhav Today

9560 सोयाबीन – 4400 — 5600
2034 सोयाबीन – 4100 — 5680
देशी प्याज – 100 — 560
नया प्याज – 600 — 1680
लहसुन – 500 — 8900

Kisan news:- PM Kisan Yojana: पीएम किसान योजना के पैसे सभी खाते में आ गए, जल्दी अपना नाम और पेमेंट स्टेटस चेक करें

इसी प्रकार रोजाना मध्यप्रदेश की सभी मंडियों के ताजा भाव और किसानों से संबंधित सभी प्रकार की जानकारी प्राप्त करने के लिए हमारे साथ बने रहे।

आज के इंदौर मंडी भाव ( Indore Mandi Bhav Today )


खबर शेयर करें
Share This Article
By Harry
Follow:
नमस्ते! मेरा नाम "हरीश पाटीदार" है और मैं पाँच साल से खेती बाड़ी से जुड़ी हर प्रकार की जानकारी, अनुभव और ज्ञान मैं अपने लेखों के माध्यम से लोगों तक पहुँचाता हूँ। मैं विशेष रूप से प्राकृतिक फसलों की उचित देखभाल, जलवायु परिवर्तन के प्रभाव का सामना, और उचित उपयोगी तकनीकों पर आधारित लेख लिखने में विशेषज्ञ हूँ।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *