आज का ताजा धनिया, ग्वार गम, जीरा, हल्दी समेत अन्य सभी जिंसो का वायदा भाव, ताजा वायदा भाव तेजी मंदी रिपोर्ट

आज के ताजा वायदा भाव: वायदा बाजर भाव में आज जो तेजी मंदी रही है। इसकी जानकारी आज की इस पोस्ट में अपडेट किये गए हे। जिससे किसान भाइयो को आज के vayda bhav की तेजी मंदी की जानकारी आसानी से मिल सके और किसान भाई अपनी उपज का सही भाव प्राप्त कर सके।Ncdex में शामिल की जाने वाली सभी फसलों की तेजी मंदी को हमारे द्वारा आज के वायदा भाव में शामिल किया गया है। इसी के साथ सिबोट अंतरास्ट्रीय वायदा के भावो को भी इसमें शामिल किया गया हैं।

अरंडी वायदा भाव

आज अरंडी के बाजार में मंदी के साथ शुरुवात हुई है। मंदी के बाद अरंडी का भाव 6928 रु के भाव आज खुला है। आज के वायदा भाव में 4 रु की मंदी दर्ज की गयी है।

Cocudakl Ncdex Bhav

Cocudakl Ncdex Bhav आज 14 रु की तेजी के साथ बाजार की शुरुवात हुई है जो की 2731 रु के स्तर पर आ गयी हे। खल में मंदी पिछले 2 सप्ताह से देखने को मिल रहे हे। अब आज के चालू बाजार में तेजी के साथ कारोबार हुआ है।

Dhaniya Vayda Bhav Today

धनिया का वायदा बाजार भाव आज मंदी के साथ खुला हे। अभी फरवरी वायदा अनुबंध 7288 के भाव खुला है।

ग्वार गम वायदा भाव

ग्वार गम का वायदा आज भी मंदी के साथ खुला हे मंदी के बाद ग्वार गम का भाव फरवरी वायदा 11850 पहुंच गया हे वही बात करे ग्वार के भाव की तो ग्वार फरवरी वायदा 5707 के स्तर पर पहुंच गया है।

जीरा वायदा बाजार भाव

मसाला फसलों में धनिया की तरह जीरा का भाव भी आज मंदी के साथ शुरुवात की हे। मंदी के बाद जीरा का 32180 रु के भाव पहुंच गया है।

हल्दी का भाव

मसाला फसलों में मंदी होने के कारण हल्दी में भावो में भी आज गिरावट देखने को मिली है। हल्दी का भाव आज अप्रेल वायदा 6922 रु के स्तर पर जा पहुंच गया हे जो की 40 रु की मंदी के साथ खुला है।